उत्तर प्रदेशराज्य

राखी बिडलान का यूपी सरकार पर हमला

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :पंचायत चुनाव की तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी प्रदेश सरकार को निशाने पर लिए है। मंगलवार को जिला कार्यकारिणी की तरफ से सीतापुर मार्ग पर मुरलीगंज में आयोजित कार्यक्रम में दिल्ली विधानसभा की उपसभापति व आप विधायक राखी बिडलान ने यूपी सरकार पर आरोप लगाया कि स्वास्थ्य, शिक्षा व कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने पर आप विधायकों के खिलाफ साजिश रची जा रही है।

राखी बिडलान ने कहा कि दिल्ली सरकार स्वास्थ्य शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व काम कर रही है।

दिल्ली सरकार स्वास्थ्य, शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व काम कर रही है। प्रदेश सरकार को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि एक चुने हुए विधायक, पूर्व मंत्री को किस प्रकार से उठाकर बिना किसी कारण के जेल में डाल दिया जाता है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस हो या भाजपा दोनों भाई-भाई हैं। दोनों ने मिलकर समय-समय पर उत्तर प्रदेश की जनता को बेवकूफ बनाया है। आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश की जनता के हितों को लेकर लगातार संघर्ष करती रहेगी, जिस प्रकार से आम जनता के अधिकार हम दिल्ली में लोगों तक पहुंचा रहे हैं। बिजली व पानी फ्री दिया जा रहा हे। शिक्षा, स्वास्थ्य, परिवहन सेवा बेहतर दी जा रही है। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर काम किए जा रहे हैं। उसकी तरह उत्तर प्रदेश की जनता को आप सुविधाएं देने जा रही है।

आम आदमी पार्टी नेता सोमनाथ भारती की रिहाई को लेकर पूंछे गए सवाल पर कहा कि प्रदेश सरकार पार्टी नेताओं के साथ कितना भी अत्याचार कर लें, वह लोग भाजपा सरकार के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे। यूपी में तांडव वेब सीरीज पर टिप्पणी करने से मना कर दिया। कार्यक्रम को दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडेय और प्रदेश उपाध्यक्ष कैप्टन सरवजीत सिंह मक्कड़ ने भी संबोधित किया।

Related Articles

Back to top button