उत्तर प्रदेशराज्य

रक्षा मंत्री का दो दिनी लखनऊ दौरा आज से

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :देश के रक्षा मंत्री तथा लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह आज से लखनऊ के दो दिन के दौरे पर रहेंगे। उनके साथ सेनाध्यक्ष जनरल एमएम नरवणे भी रहेंगे। सेनाध्यक्ष आज लखनऊ में रक्षा मंत्री के साथ सेना के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह संसदीय क्षेत्र लखनऊ के दो दिन के दौरे पर आएंगे। उनके साथ पहले दिन के दौरे में सेनाध्यक्ष जनरल एमएम नरवणे भी रहेंगे।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह अपने संसदीय क्षेत्र लखनऊ के दो दिन के दौरे पर आएंगे। उनके साथ पहले दिन के दौरे में सेनाध्यक्ष जनरल एमएम नरवणे भी रहेंगे। जनरल एमएम नरवणे आज रक्षा मंत्री के साथ लखनऊ में सेना के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे। लखनऊ में करीब 500 करोड़ की लागत से बनने वाला सेना का अस्पताल करीब चार वर्ष में पूरा होगा। छावनी में बनने वाला मध्य कमान का यह 17 मंजिला देश का सबसे बड़ा सैन्य अस्पताल होगा।

रक्षा मंत्री आज सेनाध्यक्ष के साथ लखनऊ के एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सीधे आर्मी हेडक्वार्टर सेंट्रल कमांड जाएंगे। वहां पर 11:45 बजे प्रस्तावित आर्मी हॉस्पिटल के भूमि पूजन के साथ शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस दौरान वह नींव पट्टिका का अनावरण भी करेंगे।

Related Articles

Back to top button