उत्तर प्रदेशराज्य

दो ट्रकों की भीषण टक्कर, एक की मौत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:बांदा के तिंदवारी में देहात कोतवाली के महोखर गांव के पास मंगलवार सुबह दो ट्रकों के आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बालू लदे ट्रक के चालक की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे खाली ट्रक के चालक व खलासी ट्रक की केबिन में फंस गए। देहात कोतवाली पुलिस व यूपी 112 के जवानों ने घायलों को क्रेन की सहायता से बाहर निकाल जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

                    तीन घंटे तक मलबे में फंसे रहे चालक और क्लीनर

ट्रक चालक के शव को मोर्चरी में रख परिजनों को सूचना दी गई है। देहात कोतवाली के महोखर गांव के पास नेशनल हाईवे पर मंगलवार तड़के करीब पांच बजे फतेहपुर की ओर जा रहे बालू भरे ट्रक और बांदा आ रहे खाली ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई।

जिसमें बालू भरे ट्रक के चालक पूरन (31) पुत्र सोहनलाल निवासी सेमरी थाना ललौली, फतेहपुर की केबिन में घटना के समय ही मौत हो गई। खाली ट्रक के चालक रोहित यादव (32) पुत्र हरिश्चंद्र, खलासी मिंकू 30 पुत्र राम उजागर निवासीगण रमवापुर थाना रगौली जिला बस्ती ट्रक के केबिन में फंस गए। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

नेशनल हाईवे से गुजर रहे ट्रक चालकों की सूचना पर पहुंचे यूपी 112 के जवान काफी मशक्कत के बाद भी घायलों को बाहर नही निकाल पाए। कुछ ही देर में देहात कोतवाली प्रभारी समेत भारी पुलिस बल भी पहुंच गया

 

Related Articles

Back to top button