उत्तर प्रदेशराज्य

अजीत सिंह हत्याकांड में बड़ी कामयाबी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुई पूर्व ब्लाक प्रमुख व आजमगढ़ के पूर्व विधायक सीपू सिंह के गवाह अजीत सिंह की हत्या के मामले में फरार चल रहे मुख्‍य आरोपित गिरधारी शर्मा उर्फ डाक्टर उर्फ लोहार को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह गिरफ्तारी सोमवार को दिल्‍ली पुलिस ने की। उत्तर प्रदेश पुलिस ने आरोपित का सुराग देने वाले को एक लाख का इनाम देने की घोषणा कर रखी थी। बता दें, आरोपित ने लखनऊ के सीजेएम कोर्ट में आत्मसमर्पण की अर्जी भी दी थी।

अजीत सिंह की हत्या के मामले में फरार चल रहे मुख्‍य आरोपित गिरधारी शर्मा ने लखनऊ के सीजेएम कोर्ट में दी थी आत्मसमर्पण की अर्जी। 13 जनवरी को होनी थी सुनवाई।

दिल्‍ली पुलिस ने छापेमारी कर दबोचा 

अजीत सिंह की हत्या में शूटर के तौर पर गिरधारी का नाम सामने आने के बाद पिछले कुछ दिनों से दिल्ली पुलिस को उसके दिल्ली में ही छिपे होने की सूचना मिल रही थी। ऐसे में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच सहित कई टीमें गिरधारी का सुराग लेने में जुटी हुई थी। इसी क्रम में बाहरी उत्तरी जिले के स्पेशल स्टाफ की टीम को उसके रोहिणी से सटे शाहबाद डेरी इलाके में छिपे होने की जानकारी मिली तो उसके छिपने के ठिकाने पर छापेमारी कर उसे दबोच लिया। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

अजीत सिंह हत्याकांड के आरोपित गिरधारी उर्फ डॉक्टर ने लखनऊ के सीजेएम कोर्ट में आत्मसमर्पण की अर्जी डाली थी। गिरधारी पर एक लाख का इनाम घोषित है। लखनऊ पुलिस आरोपित की तलाश में दबिश दे रही थी। गिरधारी के अचानक आत्मसमर्पण की अर्जी डालने के बाद से पुलिस महकमे में चर्चा का बाजार गर्म था। इसी बीच आरोपित को सोमवार देर रात में दिल्ली पुलिस ने दबोच लिया।

Related Articles

Back to top button