मनोरंजन

कनिका ढिल्लन ने ब्वायफ्रेंड हिमांशु शर्मा से की शादी, वायरल फोटोज़

मनमर्ज़ियां’ और ‘केदरनाथ’ जैसी फिल्मों की राइटर कनिका ढिल्लन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा से शादी कर ली है। हाल ही में दिसंबर 2020 में दोनों ने सगाई की थी और अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। कनिका ने अपनी शादी और हल्दी सेरेमनी की कुछ फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं

‘मनमर्ज़ियां’ और ‘केदरनाथ’ जैसी फिल्मों की राइटर कनिका ढिल्लन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा से शादी कर ली है।

कनिका की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।जिनमें वो अपने परिवार और हिमांशु के साथ नज़र आ रही हैं। शादी की फोटोज़ शेयर करने के साथ किनका इसे ज़िंदगी की एक नई शुरुआत बताया है। इन फोटोज़ में से कुछ फोटोज़ में कनिका पीले रंग के सूट में नज़र आ रही हैं, जबकि हिमांशु शर्मा और व्हाइट कुर्ते पायजामे में नज़र आ रहे हैं।

कनिका और हिमांशु ने साल 2019 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था और साल 2020 में दोनों ने सगाई कर ली। हिमांशु बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रह चुके हैं।

 

वहीं अपनी शादी में जहां कनिका ने पिंक कलर का सूट पहना था तो वहीं हिमांशु सफेद कुर्ते पायजामे में दिख रहे थे।कनिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो कनिका ने राइटर होने के साथ एक्ट्रेस भी हैं। कनिका, कंगना रनोट की फिल्म ‘जजमेंटल हो क्या’ में नज़र आ चुकी हैं। वहीं हिमांशु की बात करें तो हिमाशुं भी राइटर हैं। हिमांशु ‘रांझणा’, ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘जीरो’ जैसी फिल्में लिख चुके हैं।

 

Related Articles

Back to top button