उत्तर प्रदेशराज्य

ट्राली के नीचे दबने से दो किसानों की मौत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :बहराइच-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर फखरपुर थाना क्षेत्र के खलीफतपुर गांव के पास बुधवार की रात 12 बजे पारले चीनी मिल परसेंडी को गन्ना लादकर जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली में पार्सल कैंटर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि गन्ना लदी ट्राली पलट गई। ट्रैक्टर पर सवार चालक व किसान दोनों ट्राली के नीचे दब गए।। मौके पर दलबल के साथ पहुंचे एसओ ने किसान व चालक को जेसीबी से ट्राली हटवाकर बाहर निकाला। ट्राली के नीचे दबने से दोनों की मौत हो गई थी।

बहराइच-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर फखरपुर थाना क्षेत्र के खलीफतपुर गांव के पास बुधवार की रात 12 बजे पारले चीनी मिल परसेंडी को गन्ना लादकर जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली में पार्सल कैंटर ने टक्कर मार दी।

कैसरगंज थाना क्षेत्र के जय सिंगापुर गांव के मजरा अतरौलिया निवासी किसान 45 वर्षीय माधवराज यादव पुत्र बालकराम यादव व 22 वर्षीय युवक रामकुमार पुत्र नंदलाल बुधवार की रात को गन्ना लेकर चीनी मिल आ रहे थे। फखरपुर थाना क्षेत्र के खलीफतपुर के पास पार्सल कैंटर से दुघर्टना में गंभीर रूप से घायल होने पर उन्हें एंबुलेंस सदर अस्पताल बहराइच भेजवाया गया। अस्पताल में दोनों घायलों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया।

Related Articles

Back to top button