उत्तर प्रदेशराज्य

लखनऊ में प्रधानपति हत्याकांड का खुलासा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दस दिन पूर्व प्रधान पति और व्यापारी नेता सुजीत पांडेय हत्याकांड का पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया। दरअसल, मंगलवार देर रात आशियाना इलाके के नटवा का टीला में बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में दो बदमाश अरुण यादव और मुलायम यादव घायल हुए। जिन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। पुलिस के अनुसार, प्रॉपर्टी डीलर मधुकर यादव और उनके दो भाईयों ने गिरफ्तार बदमाशों को रुपए देकर सुजीत की हत्या कराई थी।

                                                    मुठभेड़ में घायल होकर जमीन पर गिरा बदमाश।

पुलिस ने मुलायम के पास से एक बाइक‚ .315 बोर का तमंचा और अरुण के पास से .32 बोर का तमंचा व कारतूस बरामद किया है। पुलिस का कहना है कि 20 दिसंबर को मोहनलालगंज क्षेत्र में व्यापार मंडल अध्यक्ष व प्रधानपति सुजीत पांडेय की हत्या इन्हीं दोनों बदमाशों ने भाड़े पर की थी। पुलिस ने दोनों बदमाशों पर 50-50 हजार का इनाम घोषित किया था।

नगर पंचायत का चेयरमैन बनना चाहता था मधुकर

सूत्रों का कहना है कि हत्या की साजिश रचने वाले मधुकर यादव ने ही सील आयल फैक्ट्री से लाखों रुपए कीमत का तेल चोरी करवाया था। इस मामले में वह तीन दिन पहले इस मामले में जेल भेजा जा चुका है। मधुकर का नाम दो साल पहले भी जमीन विवाद को लेकर अशोक यादव की हत्या मामले में प्रकाश में आया था। बताते हैं कि मधुकर की नजर मोहनलालगंज नगर पंचायत चेयरमैन पद पर है‚ जिसमें सुजीत पांडेय उसके लिए रोड़ा साबित हो रहा था।

Related Articles

Back to top button