कारोबार

सिट्रोएन भारत में करने जा रही है एंट्री

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :इस बात में कोई दो राय नहीं है, कि दुनिया भर की वाहन निर्माता कंपनियां भारतीय कार बाजार में एंट्री करने पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं। इसी क्रम में हम साल 2021 में सबसे पहले Citroen की भारतीय बाजार में लांचिंग देखेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपनी नई कार C5 Aircross SUV को 2021 के शुरुआत में लाॅन्च करने की योजना बना रही है। हालांकि कंपनी ना सिर्फ एसयूवी बल्कि भारत के लिए नई एमपीवी Berlingo पर भी काम कर रही है। जिसे हाल ही में दिल्ली की सडकों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है।

खबरों के मुताबिक Citroen Berlingo को भारत में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। ये एक MPV हालांकि यह पहली बार नहीं है जब कार को भारत में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया हो।

खबरों के मुताबिक Citroen कंपनी की कार Berlingo को भारत में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। ये एक MPV (Multi purpose Vehicle) है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब कार को भारत में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया हो। खास बात ये है कि टेस्टिंग के दौरान गाड़ी पर कोई कवर नहीं था। सामने आई तस्वीरों में यह कार पहली झलक में रेनॉ कंपनी की लॉजी (Lodgy) की याद दिला रही है।

Related Articles

Back to top button