उत्तर प्रदेशराज्य

असलहे के बल पर केयर टेकर को बनाया बंधक

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :पीजीआई थाना क्षेत्र के रायबरेली रोड साउथ सिटी चौकी के ठीक सामने लगभग 30 से 40 लोगों ने जेसीबी लगाकर लान में बने कमरे व टॉयलेट तोड़ द‍िए। जब इसकी देखरेख करने वाले परिवार ने विरोध किया तो उन्हें असलहे के बल पर बंधक बनाकर वहींं बिठा लिया और उनके घर का सामान भी लेकर फरार हो गए।लगभग दो से ढाई घंटे सभी दबंग तोड़फोड़ करते रहे। इसके बावजूद भी सामने साउथ सिटी चौकी से कोई भी पुलिसकर्मी वहां नहीं आया। तोड़फोड़ करने वालों के वहां से जाने के बाद बंधक से छूटे परिवार ने इसकी सूचना लान के मालिक को दी। लान केे मालिक की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

कल्याण मंडप लान के मालिक जगजीत सिंह ने बताया कि तड़के लगभग 330 बजे 30 से 40 लोग जेसीबी लेकर आए और लान में बने कमरे लॉबी व टॉयलेट को तोड़ दिया जब देखरेख करने वाले रमेश के परिवार ने विरोध किया तो उन्हें बंधक बना लिया।

कल्याण मंडप लान के मालिक जगजीत सिंह ने बताया कि तड़के लगभग 3:30 बजे 30 से 40 लोग जेसीबी लेकर आए और लान में बने कमरे लॉबी व टॉयलेट को तोड़ दिया, जब देखरेख करने वाले रमेश के परिवार ने विरोध किया तो उन्हें बंधक बना लिया और असलहे के बल पर वही बिठा दिया। यही नहीं इसी से सटे एसपी मिश्रा के यहां भी तोड़फोड़ कर सभी दबंग युवक वहां से फरार हो गए।

कल्याण मंडप लान के मालिक जगजीत सिंह ने इसकी सूचना पुलिस को दी है, ज‍िसके बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ल‍िया है। इंस्पेक्टर पीजीआई केके मिश्रा ने बताया कि तड़के 3:30 से 4:00 के बीच की घटना है।

Related Articles

Back to top button