उत्तर प्रदेशराज्य

सभी लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील 

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है कि हम भाजपा के टीके के  खिलाफ थे लेकिन भारत सरकार के टीके का स्वागत करते हुए हम उसे लगवाएंगे। अन्य लोगों से भी टीका लगवाने की अपील की। वहीं एक अन्य ट्वीट किया है कि भाजपा सरकार अपने ही खिलाफ एफआईआर करे।

अखिलेश यादव ने कहा कि विशेषज्ञों की राय पर चलने की बजाय भाजपा बर्बादियों का उत्सव मनाती रही। 

उन्होंने कहा है कि आगरा के एक अस्पताल में मॉकड्रिल में 22 लोगों की मौत की खबर बेहद दुखद है। यह घटना चिकित्सा व्यवस्था पर बड़ा धब्बा है। शासन प्रशासन द्वारा इस कृत्य को दबाना घोर आपराधिक कार्य है। इस पर तो सरकार को अपने ही खिलाफ एफआईआर करनी चाहिए।

इससे पूर्व एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि इस समय देश में एक करोड़ लोगों को प्रतिदिन वैक्सीन देने की आवश्यकता है। केवल 25 लाख वैक्सीन से क्या होने वाला है। इसके अलावा अखिलेश ने कहा है कि भाजपा सरकार ने कोरोना संक्रमण से बचाव पर कम अपने राजनीतिक स्वार्थ पर ज्यादा ध्यान दिया है। उप्र सरकार ने प्रचारित किया था कि वह कोरोना के प्राइवेट इलाज का खर्च देगी।

अब सरकार बताए कि अभी तक जनता के कितने बिलों का भुगतान किया गया। अखिलेश ने कहा कि विशेषज्ञों की राय पर चलने की बजाय भाजपा बर्बादियों का उत्सव मनाती रही। वैक्सीन को लेकर सरकार ने जैसी अनिर्णय भरी लापरवाही प्रदर्शित की है उससे कोरोना संकट ज्यादा बढ़ गया।

 

 

Related Articles

Back to top button