उत्तर प्रदेशराज्य

अशरफ के फरार साले सद्दाम की बढ़ी मुश्किलें

स्वतंत्रदेश , लखनऊ:बरेली जेल में बंद रहे उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी अशरफ का साला सद्दाम खुशबू एन्क्लेव में रहकर उसकी मदद करता था। प्रयागराज से आने वाले माफिया भी उसी के पास आकर रुकते थे। इस मामले में बारादरी और बिथरी चैनपुर थाने में मुकदमे दर्ज किए गए थे। इस मुकदमे में लल्ला गद्दी, जेल आरक्षी शिवहरि व मनोज गौड़ समेत कई लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।मुकदमे का मुख्य आरोपी सद्दाम लगातार वांछित चल रहा है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने महीने भर पहले उस पर 25 हजार और फिर आईजी राकेश सिंह ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। अब एडीजी पीसी मीना ने सद्दाम पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है।

सद्दाम की संपत्ति का रिकॉर्ड जुटाकर लौटी एसआईटी
बरेली में अशरफ व सद्दाम से जुड़े मुकदमे की विवेचना कर रही एसआईटी तीन दिनों से प्रयागराज में थी। सीओ आशीष प्रताप सिंह के नेतृत्व में प्रयागराज गई एसआईटी ने वहां अशरफ, असद व अन्य शूटरों की मौत का रिकॉर्ड जुटाया। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों व रिपोर्ट लिखने वाले पुलिसकर्मियों के बयान भी दर्ज किए हैं।टीम ने सद्दाम के पूरामुफ्ती स्थित घर जाकर उसकी संपत्ति के बारे में भी जानकारी जुटाई है। टीम शुक्रवार शाम बरेली लौट आई है। वहीं, प्रयागराज पुलिस सद्दाम के अन्य दो भाइयों पर भी शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है।

सद्दाम ने दूसरे राज्यों में ली पनाह

सद्दाम के दूसरे राज्यों में छिपे होने की आशंका है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि सद्दाम महाराष्ट्र, दिल्ली या हरियाणा में छिपा हो सकता है। वह मोबाइल का इस्तेमाल नहीं कर रहा है। उसके नजदीकियों के नंबरों को सर्विलांस पर लगाकर उसकी तलाश की जा रही है। इन्हीं कड़ियों को जोड़कर कुछ दिन पहले उसकी लोकेशन कर्नाटक में मिली थी।

Related Articles

Back to top button