उत्तर प्रदेशराज्य

खतौली में गरजे सीएम योगी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:खतौली उप चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने ताकत झोंक दी है। आज एक तरफ भाजपा के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा है तो दूसरी तरफ गठबंधन के लिए रालोद अध्यक्ष जयंत सिंह 13 गांव में नुक्कड़ सभा करेंगे। इस दौरान खूब सियासी शब्द बाण चलेंगे। यहीं नहीं जनसभा के दौरान पूर्व मंत्री धर्मसिंह सैनी को समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण करनी थी लेकिन एन वक्त पर उनका कार्यक्रम बदल गया।

कवाल का बवाल सपा के लिए कलंक, गठबंधन से रहें सावधान

यहां सीएम योगी ने कहा कि खतौली क्रांतिकारियों की धरती है। जब कवाल का बवाल हो रहा था, महीनों को कर्फ्यू था। तब लोकदल के नेता कहां थे। जब हजारों हिंदुओं को जेल भेज दिया गया। तब ये पूछने नहीं आए थे। सपा का शासन तालिबान जैसा था।हमने पीएम मोदी के मार्गदशर्न में उत्तर प्रदेश के कानून व्यवस्था का परचम कायम किया है। पहले राहगीरों की हत्या कर दी जाती थी। किसान खेत में जाने से डरते थे, बहनें और बेटियां खरीदारी के लिए नहीं जा पाती है।स्कूल कॉलेज जाने से डरती थी। अब बेटियां निडर हैं। लोग पलायन नहीं कर रहे। जो जिस भाषा में समझेगा, उसी भाषा में उसे समझाएंगे। डबल इंजन की सरकार जितना विकास कर रही है, उतना पचास साल में भी नहीं हुआ। हमारा संकल्प है सबका साथ, सबका विकास लेकिन तुष्टिकरण किसी का नहीं। 

सीएम योगी ने चौधरी चरणसिंह का जिक्र करते हुए कहा कि चौधरी साहब हमेशा गलत के खिलाफ खड़े रहे। कहा कि पहले गुंडा टैक्स की वसूली की जाती थी, अब कोई सुरक्षा से खिलवाड़ नहीं कर सकता। अब शामली से पलायन नहीं होता। उन्होंने विक्रम सैनी की पत्नी राजकुमारी देवी को वोट देकर विजयी बनाने का आह्वान किया। कहा कि राजकुमारी देवी प्रधान पति के जेल में होने के बावजूद कवाल कांड के दौरान अपने मूल्यों को बरकार रखते हुए डटी रहीं। 

Related Articles

Back to top button