उत्तर प्रदेशराज्य

यूपी में बुलडोजर का खौफ

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर का डर अपराधियों पर भारी पड़ रहा है। पुलिस की गोली और बाबा के बुलडोजर का अपराधियों में इस कदर खौफ है कि वे अब सीधे थानों में पहुंचकर सरेंडर कर रहे हैं। ताजा आकड़ों के मुताबिक पिछले बीस दिनों में 60 से ज्यादा अपराधी सरेंडर कर चुके हैं। अपराधियों द्वारा कब्जाई गई जमीनों को मु​क्त कराया जा रहा है। कई लोगों के शस्त्र लाइसेंस निलंबित किए जा रहे हैं। पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए मुनादी कर दी है।

 उत्तर प्रदेश में बुलडोजर और पुलिस का खौफ अपराधियों में देखने को मिल रहा है। 

 उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र का है। यहां एक छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के एक आरोपित के घर शनिवार शाम कोतवाली पुलिस बुलडोजर लेकर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपित के सरेंडर न करने पर घर को खंडहर करने की चेतावनी दी।

इसका असर इसका ऐसा हुआ कि रविवार की सुबह आरोपी खुद परिवार वालों के साथ आत्मसमर्पण करने की तख्ती लेकर कोतवाली पहुंच गया और बोला साहब मैं आत्मसमर्पण कर रहा हूं, मुझे गोली मत मारो पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। वहीं, तीसरे आरोपित बुधईपुरवा निवासी इसराइल ने दोपहर में तख्ती पर आत्मसमर्पण करने की अर्जी लगाते हुए कोतवाली में समर्पण कर दिया। घटनाक्रम के अनुसार कक्षा आठ की छात्रा बीते दस फरवरी को टेंपो से स्कूल से घर जा रही थी। आरोप है कि टेंपो चालक ने रास्ते में एक सुनसान स्थान पर ले जाकर साथियों के साथ मिलकर छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। पीड़ित की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की थी। पुलिस ने मुख्य आरोपित राजा को पुलिस ने बुधवार की रात में ही मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया था।

Related Articles

Back to top button