उत्तर प्रदेशराज्य

जेपी नड्डा ने आतंकवाद को लेकर अखिलेश को घेरा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:पूर्वांचल के बलिया जिले में तीन मार्च को छठवें चरण में मतदान होना है। लिहाजा बलिया जिले में सियासी दौरों का क्रम शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में मंगलवार दोपहर बाद बलिया के रतसर पहुंचे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा प्रत्‍याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बलिया के रतसर इंटर कालेज में मंगलवार को दोपहर आयोजित जनसभा के दौरान अखिलेश यादव पर बेहद हमलावर दिखे। उन्‍होंने सपा पर जोरदार हमला करते हुए आतंकवाद सहित विकास के मुद्दों को लेकर भी खूब घेरा। 

 भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बलिया के रतसर इंटर कालेज में मंगलवार को दोपहर आयोजित जनसभा में अखिलेश यादव पर बेहद हमलावर दिखे। 

फेफना विधानसभा के प्रत्याशी और युवा एवं खेल राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी के समर्थन में जनसभा में जेपी नड्डा ने मंच से विपक्षी दलों पर खूब तीर चलाए। उन्‍होंने कहा कि अखिलेश यादव ने रामपुर में सीआरपीएफ कैंप पर गोलियां चलवाई हैं। जहां पर सात जवान शहीद हो गए। आज रुद्रपुर के संतोष यादव बलिदान हो गए। उन आतंकवादियों को जवाब देना है। ऐसे लोगों को पनाह देना है क्या? उन्‍होंने कहा कि आजम, अतीक और मुख्तार तीनों ही आरोपित इस समय जेल में सजा काट रहे हैं। कोरोना आया तो पीएम नरेन्‍द्र मोदी महिलाओं के खाते में 500 रुपये पहुंचा रहे हैं। किसानों को दो- दो हजार रुपये दिए जा रहे हैं। पांच साल पहले जब यूपी में आया था तो बिजली नहीं थी। आज घरों को बिजली पहुंच रही है। भाजपा ने 2.5 करोड़ घरों में बिजली पहुंचाने का काम किया है। मोदी ने कंडा (गोइठा) से लोगों को उज्‍जवला योजना से निजात दिलाई, रसोई गैस सिलेंडर घर घर में उपलब्ध कराया। 50 करोड़ लोगों को इलाज के लिए आयुष्मान कार्ड दिया गया। आज गंभीर बीमारियों से इलाज के केंद्र की सरकार सहायता दे रही है। 11 करोड़ इज्जत घर बनवा कर महिलाओं को शौचालय की सुविधा दी। इसकी वजह से सूबे में विकास भी नजर आ रहा है। 

Related Articles

Back to top button