Uncategorized

बीच सड़क युवती का हंगामा

 स्वतंत्रदेश,लखनऊ:चिनहट इलाके के देवा रोड पर एक युवती ने जमकर हंगामा किया। उसने एक पान-मसाले की दुकान पर पहुंचकर सिगरेट की मांग की। इस दौरान विवाद हुआ तो उसने दुकान पलट दी और तोड़फोड़ की। लोगों के विरोध पर उसने बाइक सवार दो साथियों के साथ भागने की कोशिश की। इस पर लोगों ने उसे खींच लिया और गाली-गलौज कर पीटा। युवती ने भी गाली-गलौज कर लोगों से मारपीट की। युवती नशे में बताई जा रही है।

युवती दो युवकों के साथ बाइक पर थी। वह देवा रोड स्थित एक पान मसाले की दुकान पर पहुंची।

वायरल वीडियो बीते 31 दिसंबर का बताया जा रहा है। इंस्पेक्टर घनश्याम मणि त्रिपाठी के मुताबिक युवती दो युवकों के साथ बाइक पर थी। वह देवा रोड स्थित एक पान मसाले की दुकान पर पहुंची। लोगों का कहना है कि वह नशे में थी। दुकान पर पहुंचकर उसने सिगरेट मांगी इसके बाद दुकान पलट दी सारा सामान फेंक दिया। लोगों ने विरोध किया तो वह भागी और बाइक सवार साथियों के साथ बैठकर जाने लगी। इस बीच दुकानदार पक्ष के लोगों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। खींचकर दुकान के पास ले जाने लगे।

शुक्रवार को इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। इसके बाद लोगों ने कार्रवाई की मांग की। वायरल वीडियो के आधार पर मौके पर पुलिस भेजकर पड़ताल करने की कोशिश की गई पर वहां कोई बोलने को तैयार नहीं है। युवती अगर नशे में थी तो उसकी तो गलती है कि पर उसके साथ अभद्रता और मारपीट करने वालों की भी गलती है। एसीपी विभूतिखंड अनूप कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। वीडियो फुटेज के आधार पर लोगों की पहचान की जा रही है।

Related Articles

Back to top button