उत्तर प्रदेशराज्य

संक्रमण के कारण 16 जनवरी तक बंद

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:वैश्विक महामारी कोरोना वायरस तथा ओमिक्रोन वैरिएंट के बढ़ते प्रसार के साथ खराब मौसम को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार ने कक्षा दस तक के सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है। सभी स्कूल 16 जनवरी तक बंद रहेंगे। इस दौरान भी 11 और 12वीं के छात्र सिर्फ टीकाकरण के लिए विद्यालय जाएंगे। सभी स्कूल को अवकाश के दिनों में सभी छात्र-छात्राओं के आनलाइन क्लास चलाने का भी निर्देश जारी कर दिया गया है।

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उच्चस्तरीय बैठक में हालात की समीक्षा करने के बाद बुधवार देर रात को निर्देश दिया कि कक्षा दस तक के सभी स्कूलों में 16 जनवरी तक अवकाश रहेगा।

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस तथा ओमिक्रोन संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने सतर्कता की ओर और कदम बढ़ाए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उच्चस्तरीय बैठक में हालात की समीक्षा करने के बाद बुधवार देर रात को निर्देश दिया कि कक्षा दस तक के सभी स्कूलों में 16 जनवरी तक अवकाश रहेगा। इसके बाद शासन की ओर से आदेश जारी कर दिए गए। 11वीं और 12वीं (15 से 18 वर्ष आयु) के छात्रों को सिर्फ टीकाकरण के लिए स्कूल बुलाया जाएगा। उसके अगले दिन उन्हें अवकाश दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button