उत्तर प्रदेशराज्य

इटावा में डिप्टी जेलर पर फायरिंग

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :प्रदेश में जेल में अपराधियों के बीच गैंगवार के दौरान हत्याओं के मामलों के बाद अब डिप्टी जेलर पर हमले का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इटावा के जिला कारागार के डिप्टी जेलर एसएच जाफरी पर रात्रि में जेल निरीक्षण के समय जाते हुए हमला किया गया, उन पर कुछ लोगों ने फायरिंग की और भाग गए । पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।

इटावा के जिला कारागार में डिप्टी जेलर एसएच जाफरी रात करीब तीन बजे आवास से जेल परिसर में निरीक्षण के लिए जा रहे थे।

इटावा के जिला कारागार में डिप्टी जेलर एसएच जाफरी देर रात करीब 3:30 बजे अपने आवास से जेल परिसर में निरीक्षण के लिए जा रहे थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने रास्ते में उन्हेंं घेरकर फायरिंग की और जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। डिप्टी जेलर का कहना है कि कई राउंड फायरिंग की गई, फायरिंग करने वाले लोग भाग गए। घटना को लेकर जेल परिसर में सुरक्षा को लेकर फिर सवाल खड़े हो गए हैं। उन्होंने मामले की सूचना थाना सिविल लाइन पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस को वहां पर गोली के खोखे नहीं मिले हैं।

एसएच जाफरी सुबह की शिफ्ट की गश्त करने के लिए देर रात करीब 3.30 बजे अपने आवास से जेल के लिए निकले थे। जेल की बैरकों से महज सौ मीटर की दूरी पर घर व जेल के बीच तीन चार लोग उनको खड़े दिखाई दिये, इस पर उन्होंने टोका। उनके टोकते ही बदमाशों ने गालियां देते हुए फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की घटना से जाफरी भागकर अपने आवास में घुस गए। उनके अंदर घुसने के बाद भी बदमाशों ने पीछा किया और दरवाजा खुलवाने का भी प्रयास किया। दरवाजा नहीं खोला तो बदमाशों ने दरवाजे पर कई गोलियां चलाईं।

एसएसपी डा बृजेश कुमार सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और डिप्टी जेलर से बातचीत की उन्होंने बताया कि डिप्टी जेलर द्वारा तहरीर दी जा रही है उसके अनुसार मुकदमा दर्ज किया जाएगा। जिन लोगों ने इस घटनाक्रम को अंजाम दिया है उनको पकड़ने के लिए पुलिस की चार टीमें बनाई गई हैं, जल्दी ऐसे लोगों को पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button