उत्तर प्रदेशराज्य

मेडिकल छात्राओं के साथ छेड़खानी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :लखनऊ के चिनहट क्षेत्र में गुरुवार रात मॉल से खरीदारी कर हॉस्टल लौट रही बीफार्मा छात्राओं के साथ शोहदों ने सरेराह छेड़छाड़ की। बीच सड़क छेड़छाड़ होते देख साथ मे पढ़ने वाले दोस्त मदद के लिए पहुंच गए। छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने उनके दोस्तों की पिटाई कर दी। छात्राओं ने गुरुवार को चिनहट कोतवाली में तहरीर दी थी। शुक्रवार को पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया।

पुलिस के मुताबिक गोरखपुर की दो युवतियां लखनऊ के एक निजी कॉलेज से बीफार्मा की पढ़ाई कर रही हैं।

पुलिस के मुताबिक गोरखपुर की दो युवतियां लखनऊ के एक निजी कॉलेज से बीफार्मा की पढ़ाई कर रही हैं। दोनों कॉलेज के हॉस्टल में ही रहती हैं। गुरुवार रात को छात्राएं सामान खरीदने के लिए क्राउन मॉल गई थी। रात 10 बजे हॉस्टल लौट रहीं थी।

कॉलेज के पास पहुंचते ही मटियारी निवासी विशाल ठाकुर और अंशू ने छात्राओं का रास्ता रोक लिया। दोनों छात्राओं से अभद्रता करने लगे। शोहदों की हरकत को नजरअंदाज कर छात्राएं कॉलेज की तरफ बढ़ रहीं थीं, तभी उनके दोस्त वहां आ गए।

दोनों छात्राएं के साथ छेड़छाड़ होती देख दोस्तों ने विरोध किया। इस पर आरोपियों ने फोन कर अपने दोस्तों को बुला लिया और छात्राओं के दोस्तों की पिटाई कर दी।

5 आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

इस मामले में इंस्पेक्टर चिनहट घनश्याम मणि त्रिपाठी ने बताया कि अंशू ठाकुर, विशाल ठाकुर समेत पांच अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Related Articles

Back to top button