उत्तर प्रदेशराज्य

दस दिन का शिविर लगाएगा एलडीए

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :अगर आपने अपनी एलडीए की प्रापर्टी की रजिस्ट्री नहीं कराई तो अच्छा मौका है। ऐसे लोगों के लिए एलडीए 12 जुलाई से 10 दिवसीय विशेष रजिस्ट्री शिविर लगाएगा।

                          एलडीए में रजिस्ट्री कराने के लिए 10 दिन लगेगा शिविर।

इसमें एक ही काउंटर पर अपने सभी काम कराते हुए निबन्धन करा सकेंगे। लखनऊ विकास प्राधिकरण के सचिव पवन कुमार गंगवार ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वर्तमान में दंड ब्याज को माफ करने के लिए एकमुश्त समाधान योजना (ओटीएसएस) को भी बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि इस शिविर में मानचित्र, गणना, कम्प्यूटर तथा सम्बन्धित विभागों के अधिकारी भी उपस्थित रहेंगे, ताकि आवंटियों को कहीं भटकना न पड़े।

एक मुश्त समाधान योजना का लाभ उठाए

लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष अभिषेक प्रकाश ने एकमुश्त समाधान योजना के सम्बंध में विस्तृत जानकारी दी है। बताया कि शासन ने कोरोना काल को देखते हुए आवंटियों को समय से किश्तें न जमा करने पर दण्ड ब्याज की माफी के लिए वन टाइम सेटलमेण्ट योजना (एकमुश्त समाधान योजना) का लाभ दिनांक 31 जुलाई, 2021 तक दिये जाने का निर्णय लिया है।

आज नरही में नहीं आएगी बिजली

शहर में बिजली कटने का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को शहर के कई इलाकों में बिजली गुल रहेगी। हालांकि सबसे ज्यादा समस्या जवाहर भवन उपकेंद्र से जुड़े उपभोक्ताओं को होगी। यहां नरही, श्रीराम टॉवर, मीराबाई मार्ग समेत कई इलाकों में लाइट नहीं आएगी। जेई अजय कुमार ने बताया कि सुबह 11 से दोपहर 3 बजे करीब 4 घंटे का पावर कट रहेगा। इस दौरान 11 केवी लाइन पर मरम्मत काम होना है।

Related Articles

Back to top button