उत्तर प्रदेशराज्य

बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : इंदिरानगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पिकनिक स्पॉट रोड से तीन शातिर चोरों को गुरुवार सुबह धर दबोचा। जबकि चोरों का एक साथी जंगल के रास्ते भाग निकला। पुलिस ने उनके पास से सोने-चांदी के जेवर और नकदी बरामद की है। पुलिस का दावा है कि पकड़े गए चोरों ने बीते माह मयूर रेजीडेंसी में व्यवसायी शशांक गुप्ता के घर वारदात की थी।

एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह ने बताया कि गिरफ्तार चोरों में अजीत चौधरी निवासी अपूर्वा विहार कालोनी इंदिरानगर, मायावती कालोनी का सादाब सिद्दीकी और राकेश यादव है। इनका साथी रोहित गौतम निवासी रतनपुर पनकी कानपुर मौके से भाग निकला निकला। रोहित की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं। सुबह पुलिस को सूचना मिली की पिकनिक स्पॉट रोड पर कुछ संदिग्ध हैं। इसके बाद इंस्पेक्टर अजय त्रिपाठी पुलिस टीम लेकर पहुंचे।

इंस्पेक्टर इंदिरानगर ने बताया कि गिरोह के लोग कालोनियों के बंद मकानों की दिन में रेकी करते थे। अपने अनुसार वह चार से पांच मकान एक दिन में चुनते थे। उसके बाद रात में एक से दो मकानों के ताले तोड़कर वारदात को अंजाम देते थे। मयूर रेसीडेंसी में रहने वाले शशांक की मां की कोरोना से मृत्यु हो गई थी। वह परिवार के साथ गोरखपुर गए थे। करीब एक हफ्ते तक उनके मकान में ताला बंद था। इसलिए उसे टारगेट किया था।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *