उत्तर प्रदेशराज्य

मेरठ में नौवीं के छात्र की हत्‍या

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :बहसूमा में इंटर कॉलेज के गेट पर छात्र नितिन की गोली मारकर हत्या करने का आरोपित छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बकौल एसओ हत्यारोपित ने पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए। आरोपित छात्र ने बताया परीक्षा के दौरान मृतक सहपाठी ने उसको बच्‍चों के सामने थप्‍पड़ मार दी थी। इससे उसकी स्‍कूल में बेइज्‍जती हुई थी। मारे थप्पड़ का बदला लेने के लिए उसने सहपाठी को गोली मारने की योजना बनाई थी। एसओ महेश शर्मा ने बताया कि नहर के पुल से आरोपित को पकड़ा गया है।

बहसूमा में इंटर कॉलेज के गेट पर छात्र नितिन की गोली मारकर हत्या करने का आरोपित छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज : बुधवार को बहसूमा में नवजीवन इंटर कालेज के छात्र सैफपुर-फिरोजपुर निवासी नीतिन पुत्र रोहताश की स्कूल गेट पर सहपाठी ने तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी थी। दोनों कक्षा नौ के छात्र होने के साथ एनसीसी कैडेट्स भी थे। इस संबंध में मृतक के पिता ने मुख्य आरोपित व उसके भाई समेत चार अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी थी।

बेइज्जती का लेना चाहता था बदला: एसओ महेश ने बताया झुनझुनी नहर पुल पर हत्यारोपित को गिरफ्तार किया। वह नहीं जाने की फिराक में था। जहां पूछताछ में उसने स्वीकारा सप्ताह पूर्व संपन्न हुई परीक्षा के दौरान नितिन ने सभी बच्चों के सामने उसके साथ मारपीट की थी। तभी से वह बदले की आग में जल रहा था। रिजल्ट के दौरान जैसे ही मौका मिला उसे तमंचे से गोली मार दी।सीओ उदय प्रताप सिंह ने उससे पूछताछ की। हालांकि हत्या में प्रयुक्त तमंचा पुलिस अभी बरामद नहीं कर सकी है 315 बोर का तमंचा बताया जा रहा है। जिसे वह घर से उठा कर लाया था।

पूर्व में भी करता था प्रताड़ित: पुलिस पूछताछ में हत्यारोपित ने बताया कि यह विवाद 1 दिन का नहीं था पूर्व में भी नितिन उसके साथ मारपीट करता था। आए दिन के उत्पीड़न से वह कुंद हो गया था।

हत्या करने के बाद घर पहुंचा पिता को सौंपा तमंचा: आरोपित छात्र गोली मारने के बाद सीधे घर पहुंचा और तमंचा पिता को सौंप कर फरार हो गया।

Related Articles

Back to top button