उत्तर प्रदेशराज्य

दो ट्रकों की भीषण भिडंत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :लखनऊ-प्रयाग राज मार्ग पर सबीसपुर गांव के पास दो ट्रकों की आमने सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों चालक ट्रक के अंदर ही फंस गए। पुलिस द्वारा गैस कटर मंगवा कर ट्रक के दरवाजे को काटकर दोनों को बाहर निकाला गया। इस दौरान एक चालक की मौत हो गई। दूसरे को गंभीर अवस्था में सीएचसी ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय भेजा गया है।

          लखनऊ-प्रयाग राज मार्ग पर सबीसपुर गांव के पास दो ट्रकों की आमने सामने भिड़ंत हो गई।

हादसा कोतवाली ऊंचाहार क्षेत्र में गुरुवार की सुबह हुआ। ट्रक चालक हरजिंदर निवासी वार्ड नंबर 12 थाना मोरिंडा जनपद स्वरूपनगर पंजाब की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे ट्रक चालक समीर निवासी कनिगवां थाना औरास जनपद उन्नाव ट्रक में फंस जाने की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गया।

गैस कटर से दरवाजे को काटकर चालक को बाहर निकाला गया। एंबुलेंस से सीएचसी भेजा गया। परिचालक मुवीन अली  को हल्की चोट आई, जिसका इलाज सीएचसी में किया गया। हादसे की वजह से दो घंटे तक राजमार्ग अवरुद्ध रहा। पुलिस द्वारा मशीन के माध्यम से दोनों ट्रकों को राजमार्ग से हटाया गया।ल, जिसके बाद आवागमन सामान्य रूप से चालू हुआ। सीएचसी अधीक्षक डॉ एमके शर्मा ने बताया कि घायल चालक की हालत नाजुक होने पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेजा गया है। कोतवाल विनोद कुमार सिंह ने बताया कि भोर 4:00 बजे के करीब की घटना है। सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचा गया।

Related Articles

Back to top button