उत्तर प्रदेशराज्य

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : राजधानी के बीकेटी थाना क्षेत्र में बरगदी स्थित अस्ती रोड पुलिया के निकट देशी शराब की दुकान है। रविवार सुबह युवक मनोज कुमार का शव शराब की दुकान से कुछ दूरी पर संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। युवक के सिर पर चोट के कई निशान हैं। पुलिस विभिन्न पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।

लखनऊ के बीकेटी थाना क्षेत्र में बरगदी स्थित अस्ती रोड पुलिया का मामला। संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला युवक का शव। युवक के सिर पर चोट के कई निशान शव का पोस्‍टमॉर्टम कराया जा रहा है।

मृतक मनोज कुमार मूलरूप से झारखंड का निवासी है। बताया जा रहा है कि वह बख्शी का तालाब में कई वर्षों से किराए पर रहता था। इलेक्ट्रानिक मकैनिक का काम करता था। तलाशी के दौरान उसके पास से पुलिस को पांच सौ रुपये का नोट बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के शव के पास में ही देसी शराब का ठेका भी है। मृतक के इलाके के लोगों कहना है कि शनिवार की रात करीब 11 बजे युवक और उसके साथ शराब पी रहे कुछ लोगों के बीच विवाद हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि मारपीट में ही हुए हमले के दौरान युवक के सर पर चोट लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शव का पोस्‍टमॉर्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। पुलिस विभिन्न पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button