मनोरंजनराज्य

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में लक्ष्मी मंचू ट्वीट से भड़कीं सुशांत की भांजी

सुशांत सिंह राजपूत की भांजी ने मल्लिका सिंह ने तेलुगु एक्ट्रेस लक्ष्मी मंचू के ट्वीट का करारा जवाब दिया है। लक्ष्मी ने रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल की मज़म्मत करते हुए इंडस्ट्री से अपनी एक साथी के पक्ष में खड़े होने की अपील की थी। लक्ष्मी के इस ट्वीट को बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी रीट्वीट करके समर्थन किया था।

मल्लिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा- ”मैं इस वक़्त हैरान हूं, कुछ लोगों को एक परिवार का दर्द और अपने साथी के लिए खड़े होने का मतलब अब याद आ रहा है।”

बता दें कि लक्ष्मी ने ट्वीट में सुशांत और रिया, दोनों के लिए न्याय मांगा था। एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि अगर वो ऐसी स्थिति में फंसती हैं तो अपने साथियों से उम्मीद करेंगी कि वो उनके लिए खड़े हों। बिल्कुल उसी तरह वो चाहती हैं कि रिया के साथ इंडस्ट्री के साथ खड़े हों। लक्ष्मी ने अपने ट्वीट में रिया के हालिया इंटरव्यू का भी हवाला दिया। उन्होंने लिखा कि मीडिया ट्रायल्स ने एक लड़की को मॉन्स्टर की तरह पेश किया है। 

उधर, सोमवार को सीबीआई एक टीम ने रिया से पूछताछ जारी रखी। वहीं दूसरी ने सुशांत के फ्लैट का एक बार फिर दौरा किया। रिया के अलावा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और पूर्व बिज़नेस मैनेजर श्रुति मोदी से पूछताछ की। सीबीआई की टीम मुंबई में डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में इन सभी से पूछताछ कर रही है। सुशांत के फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी को भी सीबीआई ने फिर बुलाया था।

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, सीबीआई टीम ने रिया से सुशांत के साथ ब्रेकअप, एक्टर की मौत के समय और कूपर अस्पताल की मोर्चरी में एंट्री को लेकर सवाल किये। व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स के ज़िक्र को लेकर भी रिया से सवाल-जवाब किये जा रहे हैं। संदीप सिंह और श्रुति मोदी को लेकर भी रिया से सवाल किये गये हैंरिपोर्ट के अनुसार, 3 दिनों में रिया से 25 घंटों से अधिक पूछताछ हो चुकी है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *