उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

अयोध्या राजमार्ग पर रोडवेज बस और बुलेरो में हुई टक्कर

लखनऊ-अयोध्या राजमार्ग पर देर रात लखनऊ की ओर जा रही बुलेरो की टक्कर रोडवेज बस से हो गई। हादसे में कार के परखचे उड़ गए। वाहन चालक की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनकी हालत नाजुक होने पर शनिवार को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

ऐसे हुआ हादसा 

दरअसल, शुक्रवार को किसी काम से सिंचाई विभाग लखनऊ कार्यालय से बुलेरो अंबेडकरनगर से लखनऊ के लिए रवाना हुईजिसमें सिंचाई विभाग के लिपिक अरविंद कुमार वर्मा (42) निवासी तेलीबाग लखनऊ, गौतेंद्र पाल (38) निवासी लखनऊ सदर, कनिष्ठ सहायक बृजेश कुमार यादव (46) सवार थे। सिंचाई विभाग का ड्राइवर बाराबंकी के लोनीकटरा के ग्राम फिरोजाबाद निवासी अखिलेश मिश्रा (35) बुलेरो चला रहा था। लखनऊ-अयोध्या राजमार्ग पर गायत्री मंदिर के पास बाराबंकी आ रही रोडवेज की बस से बुलेरो की भिड़ंत हो गई। जिसमें बुलेरो सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि बुलेरो चला रहे ड्राइवर अखिलेश की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को रात में ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिन्हें शनिवार की सुबह हालत बिगड़ने पर ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है

क्या कहती है पुलिस ? 

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह ने बताया कि मृतक के भाई राजेंद्र प्रसाद मिश्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। चालक मौके पर नहीं मिला था। बस की सवारियां सुरक्षित हैं।

Related Articles