उत्तर प्रदेशराजनीति

संजीत के परिवार ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से की मुलाकात

कानपुर में लैब टेक्नीशियन संजीत यादव किडनैपिंग व हत्या के प्रकरण में शुक्रवार को पीड़ित परिवार ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से लखनऊ में पार्टी दफ्तर में मुलाकात कीअखिलेश यादव ने संजीत के माता-पिता और बहन को न्याय दिलाने का भरोसा दिया है। कहा कि, पार्टी पूरी तन्मयता के साथ न्याय दिलाने में मदद करेगी। इस दौरान परिवार को दो लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी गई। इससे पहले भी सपा की तरफ से पांच लाख रुपए दिए गए थे।

अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद संजीत के पिता ने कहा कि, जब तक मेरे बेटे की डेड बॉडी नहीं मिलती, तब तक हम हर चौखट पर न्याय मांगते रहेंगे। सीएम योगी से भी न्याय मांगते है। जिस हाल में हो मेरा बच्चा, मुझे वैसे ही चाहिए। मेरे बेटे के कातिलों को फांसी दी जाए। बता दें कि गुरुवार को पूरा परिवार अखिलेश यादव से मुलाकात करने के लिए कानपुर से निकला था, लेकिन पुलिस ने रास्ते में रामादेवी फ्लाईओवर पर रोक लिया गया था

  • अखिलेश यादव ने परिवार को दो लाख की आर्थिक सहायता दी, इससे पहले पार्टी ने पांच लाख का चेक दिया था
  • लैब टेक्नीशियन संजीत का अपहरण 22 जून को हुआ था, 26 जुलाई को उसकी हत्या कर दी गई थी

22 जून को हुआ था अपहरण, अब तक नहीं मिला शव

लैब टेक्नीशियन संजीत यादव का 22 जून को अपहरण हुआ था। 29 जून को उसके परिवारवालों के पास फिरौती के लिए फोन आया। 30 लाख रुपए फिरौती मांगी गई थी।परिवारवालों ने पुलिस की मौजूदगी में 30 लाख की फिरौती दी थी।लेकिन न तो पुलिस अपहरणकर्ताओं को पकड़ पाई, न संजीत यादव को बरामद कर सकी। 21 जुलाई को जब पुलिस ने सर्विलांस की मदद से संजीत के दो दोस्तों को पकड़ा तो पता चला कि उन लोगों ने संजीत की 26 जुलाई को हत्या कर दी। शव को पांडु नदी में फेंक दिया। लेकिन अब तक शव बरामद नहीं हुआ है।

Related Articles