उत्तर प्रदेशराज्य

 काशी में पीएम मोदी का रोड शो, स्वागत के लिए एयरपोर्ट पहुंचे भाजपा के दिग्गज

स्वतंत्रदेश ,लखनऊप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार यानी आज काशी आ रहे हैं। उनका रोड शो शाम को बीएचयू गेट पर महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ शाम पांच बजे शुरू होगा। वह अस्सी के रास्ते गोदौलिया से होते हुए काशी विश्वनाथ मंदिर तक जाएंगे। यहां दर्शन-पूजन करेंगे। लगभग चार घंटे में पांच किमी के इस रास्ते को तय करेंगे।

पीएम मोदी के स्वागत में खेली जाएगी मसाने की होली
काशी में पीएम मोदी के रोड शो को लेकर रौनक दिख रही है। रोड शो वाले रास्ते के चौराहों से लेकर छतों तक लोगों की निगाहें टिकी हुई हैं। वहीं पीएम के स्वागत में कलाकार सज- धजकर पहले से बने प्वॉइंट पर पहुंच गए हैं। पीएम के स्वागत में मसाने की होली खेलने के लिए शिव के भक्तों के वेश में कलाकार तैयार हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री डॉ संजय निषाद एयरपोर्ट पहुंच गए हैं। लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री के रोड शो में जाने से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेताओं का स्वागत किया।  

सड़क पर किया गया पानी का छिड़काव
पीएम मोदी के रोड शो से पहले मैदागिन से चौक मार्ग पर नगर निगम के द्वारा सड़क पर पानी का छिड़काव किया गया। 

बैरिकेडिंग कर बंद किया गया रास्ता
पीएम मोदी के आगमन से पहले संकटमोचन तिराहे से लंका की ओर जाने वाले मार्ग पर बैरिकेडिंग कर रास्ता बंद कर दिया गया है। वहीं रविदास गेट से मालवीय प्रतिमा की ओर किसी भी प्रकार के वाहनों को जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है।

पीएम के नामांकन से पहले कलेक्ट्रेट पर बढ़ी सुरक्षा व्यवस्था
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से पहले सोमवार को कलेक्ट्रेट परिसर और उसके आसपास में फोर्स की सक्रियता बढ़ा दी गई है। पीएम मोदी मंगलवार को वाराणसी लोकसभा सीट से तीसरी बार नामांकन दाखिल करेंगे। 

Related Articles

Back to top button