उत्तर प्रदेशलखनऊ

पोस्टमार्टम से भी साफ नहीं हो सकी मौत की वजह

स्वतंत्रदेश,लखनऊअलीगंज सीएमएस के छात्र आतिफ की मौत की गुत्थी उलझ गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत की वजह साफ नहीं हो सकी है। ऐसे में परिजन ने बड़ी अनहोनी की आशंका जाहिर की है। वहीं, डॉक्टरों ने पॉइंजनिग से छात्र की जान जाने की आशंका जताई है। डॉक्टरों का कहना है कि मौत की असल वजह विसरा रिपोर्ट में साफ हो सकेगी।

अलीगंज सीएमएस का छात्र आतिफ क्लास में गश खाकर गिर गया था। कॉलेज प्रशासन उसे आनन फानन में अस्पताल ले गया था, वहां से उसे लॉरी भेजा गया था। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। वहीं, छात्र के मौत की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है। डॉक्टरों ने आशंका जताई है कि छात्र की मौत पॉइजनिंग की वजह से हो सकती है। डॉक्टरों का कहना है कि मौत की असल वजह विसरा रिपोर्ट में साफ हो सकेगी।
सीने में पड़े निशान को लेकर जताई अनहोनी की आशंका

मृतक के मामा तनवीर अख्तर ने छात्र संग अनहोनी की आशंका जताई है। आरोप है कि कॉलेज से बच्चे की हालत खराब होने की सूचना पर अस्पताल गए तो वहां दिल का दौरा पड़ने की बात कहकर लॉरी भेजा गया। लॉरी के डॉक्टरों ने दिल का दौरा पड़ने से इनकार किया था। सीने पर पड़े निशान को लेकर मामा ने अनहोनी की आशंका जताई है। डॉक्टरों का कहना है कि छात्र को शॉक दिए गए थे। जिसके निशान सीने पर हैं।

Related Articles

Back to top button