जॉब्स

दोपहर बाद जारी हो सकता है नीट परीक्षा परिणाम

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : एनटीए नीट 2020 रिजल्ट की घोषणा को लेकर विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो परिणाम की घोषणा आज दोपहर बाद की जा सकती है। एनटीए द्वारा नीट रिजल्ट 2020 की घोषणा परीक्षा पोर्टल, ntaneet.nic.in पर की जाएगी और परीक्षा में सम्मिलित हुए उम्मीदवार अपना नीट 2020 स्कोर कार्ड के साथ-साथ नीट 2020 रैंक भी परीक्षा पोर्टल से परिणाम जारी होने के बाद चेक कर पाएंगे।

एनटीए आज नीट रिजल्ट के माध्यम से उम्मीदवारों की रैंक और स्कोर जारी करेगा। इसके साथ ही एजेंसी द्वारा देश भर के मेडिकल कॉलेजों में एमबीबीएस और बीडीएस कोर्सेस के लिए कॉलेज-वाइज कट-ऑफ भी जारी किया जाएगा।

साथ ही, उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि नीट 2020 रिजल्ट के बारे किसी भी अपडेट को एनटीए की ऑफिशियल वेबसाइट, nta.nic.in पर भी जारी किया सकता है। इसके साथ ही, एजेंसी द्वारा देश भर के मेडिकल कॉलेजों में एमबीबीएस और बीडीएस कोर्सेस के लिए कॉलेज-वाइज कट-ऑफ भी जारी किया जाएगा। ऐसे में नीट यूजी रिजल्ट 2020 का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों को अपना नीट यूजी रैंक 2020 औऱ नीट कट-ऑफ 2020 देखने के लिए नीट परीक्षा पोर्टल के साथ-साथ एनटीए की वेबसाइट पर भी विजिट कर सकते हैं। हालांकि, उम्मीदवार अपना नीट रिजल्ट 2020 और रैंक के साथ-साथ कट-ऑफ की जानकारी यहां से भी ले सकते हैं।

Tags

Related Articles