उत्तर प्रदेशराज्य

कौशांबी में पत्रकार का मर्डर

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में बुधवार की दोपहर एक साप्ताहिक अखबार के जिला संवाददाता (पत्रकार) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्याकांड की ये वारदात पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के महगाव कस्बे से पैगंबरपुर गांव जाने वाली रोड अज्ञात बदमाशों ने अंजाम दिया। हत्या क्यों और किसने की? यह अभी स्पष्ट नहीं है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बाइक से घर लौट रहे साप्ताहिक अखबार के पत्रकार को बदमाशों ने घेरकर मारी गोली, हत्या के कारणों को तलाश रही पुलिस

बदमाशों ने घेरकर मारी गोली

मलाक मोहिनिद्दीनपुर गांव निवासी फराज असलम पुत्र एक हिंदी साप्ताहिक अखबार में बतौर जिला संवाददाता काम कर रहे थे। बुधवार की दोपहर वह पैगंबरपुर गांव से अपने घर बाइक से जा रहे थे। हाई-वे पर पहुंचने से पहले ही गांव के बाहर अज्ञात बदमाशों ने उन्हें घेरकर गोली मार दी। जिसमें फराज असलम की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल हत्या के कारणों पर पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

बदमाशों की चल रही तलाश
एसपी अभिनंदन ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और जांच कर रही है। हत्या के पीछे कौन लोग और क्या कारण हैं? इसकी जांच की जा रही है। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। बदमाशों की तलाश की जा रही है। .

Tags

Related Articles