उत्तर प्रदेशराज्य

वॉक करने निकले दो युवकों की ट्रेन से कटकर मौत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :कोतवाली नगर से पांच किमी दूर वाराणसी-लखनऊ रेलखंड के भूआपुर स्थित रेलवे लाइन के ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गयी। घटना के वक्त दोनों मॉर्निंग वॉक करने निकले थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की जानकारी पर घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गयी। परिवारजन का रो रोकर बुरा हाल है।

सुलतानपुर में मॉर्निंग वॉक पर निकले दो युवकों की ट्रेन से कटकर हुई मौत पड़ताल में जुटी पुलिस। वाराणसी-लखनऊ रेलखंड के भूआपुर स्थित रेलवे लाइन के ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गयी।

गांव निवासी जीशान अहमद व शहरयार खान नामक दो युवक सुबह शौच क्रिया के लिए निकले थे। जिसके बाद दोनों रोज की तरह रेल ट्रैक पर घूम रहे थे। इसी दौरान सुलतानपुर से लखनऊ की तरफ जा रही मालगाड़ी की चपेट में दोनों आ गए। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। एक साथ दोनों का शव पड़ा देख गांव में कोहराम मच गया। सूचना पर अमहट चौकी प्रभारी प्रभाकांत तिवारी ,बंधुआ कला चौकी इंचार्ज सीताराम यादव समेत भारी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गए। कोतवाल भूपेंद्र सिंह ने बताया कि मौके पर ईयर फोन लगा एक मल्टीमीडिया फोन मिला है।जिससे आशंका जताई जा रही है कि गाना सुनने की वजह से दोनों ट्रेन की आवाज नहीं सुन सके और ट्रेन की चपेट में आ गए। हादसा होते किसी ने नहीं देखा था। फिलहाल मामले जांच पड़ताल कर सच्चाई को जानने का प्रयास किया जा रहा है।

Tags

Related Articles