उत्तर प्रदेशराज्य

आप विधायक को लापरवाही पड़ी भारी

 

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप सिंह के खिलाफ हाथरस के चंदपा कोतवाली में महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। दरअसल, कोरोना संक्रमित होने के बावजूद विधायक ने सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह के साथ बीते रविवार को हाथरस में पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी। इसके अलावा उन्होंने पीड़िता के नाम का भी सोशल मीडिया पर खुलासा किया था। विधायक पर कोरोना संक्रमण फैलाने की कोशिश के आरोप में महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज हुआ है।

हाथरस के पीड़ित परिवार से रविवार को विधायक कुलदीप सिंह ने की थी मुलाकात।

मंगलवार को गांव सैनिटाइज किया गया

दिल्ली के कोंडली विधानसभा सीट से विधायक कुलदीप कुमार बीते रविवार को आप सांसद संजय सिंह व तीन अन्य नेताओं के साथ हाथरस गैंगरेप पीड़ित युवती के परिवार वालों से मुलाकात की थी। इससे पांच दिन पहले 29 सितंबर को कुलदीप कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस बाबत उन्होंने ट्वीट भी किया था। विधायक के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद प्रशासन ने मंगलवार को बूलगढ़ी गांव को सैनिटाइज किया गया था। लोगों को मास्क भी बांटे गए। गांव के लोगों के सैंपल भी लिए गए हैं। इससे पहले पीड़ित परिवार का सैंपल लिया चुका है।

इंस्पेक्टर चंदपा लक्ष्मण सिंह ने बताया कि आप विधायक के खिलाफ कोविड-19 महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

सांसद पर स्याही फेंकने वाला निजी मुचलके पर रिहा
रविवार को आप सांसद संजय सिंह पर बूलगढ़ी गांव में स्वाभिमान दल के संस्थापक दीपक शर्मा ने स्याही फेंक दी थी। पुलिस ने दीपक शर्मा को गिरफ्तार किया था। देर रात धारा 34 के तहत मुचलके पर उसे रिहा कर दिया गया।

Tags

Related Articles