उत्तर प्रदेशराज्य

कौशांबी में महिला का मर्डर

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में सोमवार सुबह एक 42 साल की महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। ग्रामीणों ने हत्यारोपी को मौके से पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। महिला के पति की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। हालांकि हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

आरोपी खुद की पत्नी की हत्या के आरोप में जेल जा चुका

स्कूल में फूल तोड़ने जा रही थी महिला

मामला सराय अकिल थाना क्षेत्र के रकसराई गांव का है। गांव निवासी सुरेश कुमार की पत्नी शिव कुमारी (42) सोमवार सुबह शौच के लिए घर से बाहर निकली थी। लेकिन जब काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो परिजन ने खोजबीन शुरू की।

तभी शिव कुमारी का शव गांव के बाहर सड़क किनारे खून से सना मिला। स्थानीय लोगों के अनुसार, शिव कुमारी की हत्या गांव के ही युवक अशोक कुमार ने चौपड़ से हमला करके की है। आसपास के लोगों ने आरोपी अशोक कुमार को मौके पर पकड़ा है।

लोगों के अनुसार, शिवकुमारी आरके काॅन्वेंट स्कूल में फूल तोड़ने जा रही थी, तभी रास्ते में पहले से घात लगाकर बैठे गांव के अशोक कुमार ने महिला को पकड़ लिया और फिर चौपड़ से गला काटकर हत्या कर दी। सराय अकिल के प्रभारी निरीक्षक विजय विक्रम ने बताया कि आरोपित युवक अशोक कुमार को हिरासत में लिया गया है। महिला के पति सुरेश कुमार की तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है।

खुद की पत्नी की हत्या कर जेल जा चुका है आरोपित

आरोपी अशोक कुमार इससे पहले अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में जेल जा चुका है। स्थानीय लोगों के अनुसार युवक की मानसिक हालत ठीक नहीं है

Tags

Related Articles