राजनीतिराज्य

भाजपा नेता ने बताया ‘जॉली ट्रिप’

स्वतंत्रदेश,लखनऊ: कांंग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पिछले दिनों हाथरस पीड़िता के परिवार से मिले थे। इस दौरान उनकी इस यात्रा पर कई सवाल भी उठे। सोशल मीडिया पर तो उनकी इस यात्रा को ‘पॉलिटिकल स्टंट’ भी बताया गया। अब आलम यह है कि भाजपा नेता भी उनकी इस यात्रा का विरोध करने से नहीं बच रहे हैं। पिछले दिनों स्मृति ईरानी ने उनकी इस यात्रा को राजनीति से प्रेरित बताया था। अब तेलंंगाना भाजपा नेता एनवी सुभाष ने उनकी इस यात्रा को ‘जॉली ट्रिप कहा है। उन्होंने कहा कि इस यात्रा के दौरान उनके चेहरे का चमकना यह दर्शाता है कि उन्हें लगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करने का यह सही मौका है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान उनकी इस यात्रा पर कई सवाल उठे।

एनवी सुभाष राहुल-प्रियंका के जुबिलिएंट बिहेवियर (jubilant behavior) की तुलना गिद्ध से की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पूरे देश ने देखा कि कैसे कांग्रेसी नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बदनाम करने के लिए इस मौके का इस्तेमाल कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस पूरे ड्रामा में नेताओं ने लोगों के विकास के बारे में भी नहीं सोचा। कांग्रेसी नेता अपने राजनीतिक एजेंडा के लिए कुछ भी कर सकते हैं। आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लोगों का कृषि कानूनों की तरफ से लोगों का ध्यान डाइवर्ट करके हाथरस केस पर किया, जिससे यह साबित होता है कि कांग्रेस के पास राजनीति में रचनात्मक भूमिका अदा करने के लिए कुछ नहीं है।

सुभाष ने हाथरस दुष्कर्म मामले की सीबीआई जांच का स्वागत किया है। उन्होंने कि आरोपियों को कड़ी -कड़ी सजा मिलेगी। बता दें कि 14 सितंबर को हाथरस पीड़िता को अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। बाद में उसे नई दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में शिफ्ट किया था, जहां 29 सितंबर को उसकी मृत्यु हो गई थी।

Tags

Related Articles