खेल

सबसे मंहगे गेंदबाज बने सिद्धार्थ कौल

स्वतंत्रदेश,लखनऊ।  इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020)में रविवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने चोटिल भुवनेश्वर कुमार की जगह सिद्धार्थ कौल मौका दिया। सिद्धार्थ मौके का फायदा नहीं उठा पाए और वह आइपीएल सीजन 13 में एक मैच के दौरान सबसे ज्यादा रन देने वाले गेंदबाज बन गए।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने चोटिल भुवनेश्वर कुमार की जगह सिद्धार्थ कौल मौका दिया।

30 साल के इस तेज गेंदबाज ने मुंबई के खिलाफ मैच में अपने पहले ओवर में 19 रन दिए और अंतिम ओवर में उन्होंने 21 रन लुटाए। हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने उन्हें मुंबई की पारी की आखिरी ओवर में गेंदबाजी करने को दी। उन्होंने ओवर की दूसरी गेंद पर हार्दिक पांड्या को आउट किया। इसके कुणाल पांड्या क्रीज पर आए और उन्होंने चार गेंदों पर दो चौके और दो छक्कों की मदद से 20 रन ठोक दिए। पहली गेंद पर कीरोन पोलार्ड ने एक रन लिया था।

सिद्धार्थ कौल ने इस मैच में चार ओवरों में 64रन लुटाए और दो विकेट लिया। उन्हें हार्दिक पांड्या के अलावा सुर्यकुमार यादव का विकेट मिला। इस दौरान सिद्धार्थ ने आइपीएल के 13वें सत्र में सबसे एक मैच में सबसे ज्यादा रन देने का शर्मनाक रिकॉर्ड बनाया।

इस मामले में तीसरे नंबर पर किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिस जॉर्डन तीसरे नंबर पर हैं। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ चार ओवर में 56 रन दिए थे। वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स के लुंगी नगीदी चौथे और पीयूष चावला चौथे पांचवें नंबर पर है

Tags

Related Articles