खेल

धोनी को लेकर इरफान पठान ने साधा निशाना

चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग 2020  अब तक अच्छा नहीं रहा है। टीम ने अब तक चार में से लगातार तीन मैच गंवा दिए हैं। टीम की बल्लेबाजी जूझती दिखाई दे रही है और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी  की काफी आलोचना हो रही है। शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई को सात रन से हरा दिया। इसके बाद टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने ट्विटर पर धोनी पर निशाना साधा है। हालांकि, ट्वीट में उन्होंने धौनी की नाम नहीं लिया और इशारों-इशारों में निशाना साधा।

चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) अब तक अच्छा नहीं रहा है। टीम ने अब तक चार में से लगातार तीन मैच गंवा दिए हैं।

पठान ने ट्वीट करके कहा कि कुछ खिलाड़ियों के कुछ लोगों के लिए उम्र नंबर है, जबकि कुछ लोगों को इसके चलते बाहर कर दिया जाता है। गौरतलब है कि धौनी इस साल आइपीएल में बल्लेबाजी के दौरान जूझते दिखाई दे रहे हैं। वह पहले की तरह मैच फिनिश करने में सफल नहीं हो रहे हैं। हैदराबाद के खिलाफ मैच में भी यही हुआ। धौनी 47 रन बनाकर नॉटआउट रहे, लेकिन टीम को सात रनों से हार का सामना करना पड़ा।

इससे पहले नीचे खेलने को लेकर भी धौनी की आलोचना हो चुकी है। पिछले दिनों पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने सातवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरने को लेकर महेंद्र सिंह धौनी के फैसले की आलोचना की थी। राजस्थान के खिलाफ धौनी सातवें नंबर आए थे। इसके बाद गंभीर ने कहा था कि उन्होंने मोर्चे से अगुआई नहीं की |

धोनी ने इसे लेकर कहा था कि 14 दिन तक क्वारंटाइन पर रहने का खराब प्रभाव पड़ा है। उन्होंने लंबे समय से बल्लेबाजी नहीं की है। इसके अलावा 14 दिन के क्वारंटाइन से भी मदद नहीं मिली। वहीं, हैदराबाद के खिलाफ मैच के बाद धोनी ने माना कि वह गेंद को मिडिल नहीं कर पा रहे थे। उन्होंने कहा कि वह गेंद को जोर से मारने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन मार नहीं पाए।

Tags

Related Articles