उत्तर प्रदेशराज्य

पार्क में हाथी चोरी मामले में पुलिस की हिरासत में पांच संदिग्ध

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:1090 चौराहे के पास स्थित भीमराव अंबेडकर विहार खंड एक पार्क से हाथी की दो मूर्तियों के चोरी होने के मामले में पुलिस ने पांच संदिग्धों को हिरासत में लिया है। पुलिस की टीम पांचों से पूछताछ कर रही है। वहीं, पांचों से मिली जानकारी के आधार पर चोर भी पुलिस की रडार पर हैं।

भीमराव अंबेडकर विहार खंड एक पार्क से हाथी की दो मूर्तियों के चोरी होने के मामले में पुलिस ने पांच संदिग्धों को हिरासत में लिया है। 

पुलिस ने कीरब 25 से 30 सीसी कैमरों को खंगाला : पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मूर्तियां चोरी करने वाले चोर के बारे में पुलिस को काफी कुछ जानकारी मिल गई है। जल्द ही घटना के राजफाश में लगी पुलिस की टीम चोर को गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस ने चोर की तलाश में मुख्य मार्ग पर लगे करीब 25-30 सीसी कैमरों को खंगाला है।

मूर्तियों का वजन करीब दो किलो बताया जा रहा है। वहीं, घटना की जानकारी होने पर पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भी ट्वीट किया था। एडीसीपी मध्य राघवेंद्र मिश्रा ने बताया कि चोरों के बारे में कई अहम सुराग पुलिस टीम को मिले हैं। जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होगा।

मूर्तियां लगवाने के लिए एलडीए ने मुंबई और नोएडा में किया संपर्क : लखनऊ विकास प्राधिकरण के अधिकारियों ने पार्क में नयी हाथी की मूर्तियां लगवाने के लिए मुंबई और नोएडा स्थित कंपनियों से संपर्क किया है। कंपनियों को मूर्तियों की फोटो भी भेजी है। जिससे पार्क में वैसी ही मूर्तियां लगवाईं जा सकें।

Related Articles

Back to top button