उत्तर प्रदेशराज्य

ट्वीट पर यूजर्स बोले- ‘काश, बेटियों को भी सुरक्षा मिल पाती’

स्वतंत्रदेश,लखनऊ भाजपा सांसद और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन इनदिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में रवि किशन ने बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स के मुद्दे को उठाया था। इस बयान के बाद उन्हें कथित तौर पर जान से मारने की धमकी दी गई, जिसे देखते हुए अब उन्हें Y कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान कराई गई है। वहीं अब रवि किशन को मिली इस Y प्लस सिक्योरिटी पर बवाल मच गया है।

हाथरस और बलरामपुर जिले में लड़कियों के साथ हुए दुष्कर्म के बीच रवि किशन को मिली Y प्लस सिक्योरिटी पर अब लोगों का गुस्सा फूटा है। लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए उनपर अपना गुस्सा ​निकाल रहे हैं।

दरसअल, उत्तर प्रदेश के हाथरस और बलरामपुर जिले में लड़कियों के साथ हुए दुष्कर्म को लेकर आज पूरे देश में गुस्सा भरा हुआ है। इन दोनों घटनाओं के बाद उत्तर प्रदेश सरकार लोगों के निशाने पर है। इसी बीच रवि किशन को मिली Y प्लस सिक्योरिटी पर अब लोगों का गुस्सा फूटा है। लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए उनपर अपना गुस्सा ​निकाल रहे हैं।

आज की ताजा खबर

रवि किशन ने कल यानी 1 अक्टूबर की सुबह Y प्लस सिक्योरिटी मिलने की जानकारी अपने ट्वीट के जरिए दी थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, ‘आदरणीय श्रद्धेय @myogiadityanath महाराज जी। पूजनीय महाराज जी , मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो y+ सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है इसके लिए मैं , मेरा परिवार तथा मेरे लोक-सभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं तथा आपका धन्यवाद करती है मेरी आवाज़ हमेशा सदन मे गूंजती रहेगी।’

Tags

Related Articles