राजनीति

सुरक्षा करने में असमर्थ तो दे अपना इस्तीफा

स्वतंत्रदेश , लखनऊ उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक 19 वर्षीय युवती के साथ हुई दरंदगी के बाद पीड़ित परिवार से मिलने के लिए पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा किए गए व्यवहार को लेकर सवाल खड़ें किए जा रहे हैं। एनसीपी नेता सुप्रिया सुले ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे लगता है कि यूपी सरकार कुछ छिपाना चाहती है। राहुल और प्रियंका गांधी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ क्या हुआ, और डीएम और अन्य लोगों द्वारा इस तरह के बयानों से साबित होता है कि यूपी सरकार कुछ छुपाना चाहती है।

एनसीपी नेता सुप्रिया सले ने उत्तर प्रदेश में राहुल गांधी को रोके जाने पर कहा कि योगी सरकार क्या छिपाना चाहती है।

उन्होंने आगे कहा कि यूपी में दो दिनों में तीन दुष्कर्म के मामले सामने आए। राज्य के गृह मंत्री और मुख्यमंत्री ने कुछ भी नहीं कहा है। मैं पीएम से अनुरोध करती हूं कि इसकी विस्तृत जांच होनी चाहिए। अगर योगी सरकार राज्य में महिला सुरक्षा के लिए काम करने में असमर्थ है, तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

राहुल गांधी बहन प्रियंका वाड्रा के साथ पीड़ित परिवार से मिलने के लिए दिल्ली से हाथरस जा रहे थे। हालांकि, जैसे ही वह ग्रेडर नोएडा पहुंचे तो उनके काफिले को रोक दिया गया। काफिला रोके जाने के बाद, राहुल गांधी और प्रियंका पैदल ही हाथरस जाने लगे। इसी के साथ दिल्ली नोएडा बॉर्डर पर कांग्रेस कार्यकर्तों ने प्रदर्शन किया। इस बीच पुलिस ने राहुल गांधी को गिरफ्तार कर लिया था।

Tags

Related Articles