उत्तर प्रदेशराज्य

पैर फिसलने के कारण गहरे पानी में चले गए

स्वतंत्रदेश,लखनऊ: तालाब में मछली पकड़ने गए दो बच्चे पैर फिसलने के कारण गहरे पानी में चले गए। इसमें एक की मौत हो गई जबकि दूसरे का अस्पताल में इलाज चल रहा है। खोड़ारे थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत चांदपुर शिवपुर के पास एक तालाब है। गुरुवार की सुबह गांव के अमरदीप (11) पुत्र राजेंद्र पासवान व छोटू वर्मा पुत्र श्यामलाल मछली पकड़ने के लिए गये थे। ग्रामीणों के अनुसार दोनों तालाब में उतर गए। अचानक पैर फिसल जाने से दोनों डूबने लगे।

खोड़ारे थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत चांदपुर शिवपुर के पास एक तालाब में डूबकर दो बच्चों की मौत हो गई दोनों मछली पकड़ने गए थे पैर फिसलने की वजह से दोनों तालाब में डूब गए।

हल्ला गोहार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। दोनों को निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बभनजोत ले जाया गया। सीएचसी प्रभारी डॉ. तरुण मौर्या ने अमरदीप को मृत घोषित कर दिया। वहीं छोटू का इलाज चल रहा है। परिवारजन ने बताया कि मृतक के पिता दिल्ली में हैं। मृतक घर में सबसे बड़ा था। उसका एक पांच वर्ष का भाई है व तीन बहनें हैं। घटना से परिवारजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि इस घटना की जानकारी उन्हें नहीं है।:

स्वतंत्रदेश,लखनऊ- फटाफट खबरे 

Tags

Related Articles