उत्तर प्रदेशलखनऊ

घाटमपुर में उदयपुर की घटना दोहराने की धमकी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:राजस्थान के उदयपुर में हुए बर्बर हत्याकांड का समर्थन जताने पर एक युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। आरोपी ने फेसबुक पर घटना को समर्थन देते हुए आरोपियों की तस्वीरों के साथ पोस्ट लिखा- ‘घाटमपुर भी उदयपुर जैसी घटना दोहराने की मांग कर रहा है’। आरोपी ने एक केंद्रीय राज्यमंत्री पर भी अभद्र टिप्पणी भी की।

यूपी के घाटमपुर में एक युवक ने फेसबुक पर उदयपुर की घटना दोहराने की मांग करते हुए पोस्ट शेयर किया है।

कानपुर देहात के मूसानगर कसबे के गजनेर रोड निवासी इंद्रजीत कुमार ने घाटमपुर पुलिस को बताया कि कस्बे के आशानगर वार्ड निवासी तनुज शुक्ला की फेसबुक आईडी से राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल हत्याकांड के समर्थन में पोस्ट की गई। जिसमे लिखा – घाटमपुर भी उदयपुर जैसी घटना को दोहराने की मांग कर रहा है। आरोपी ने एक अन्य पोस्ट में एक केंद्रीय राज्यमंत्री के खिलाफ अभद्र बातें भी लिखी हैं।

बताया कि करीब एक वर्ष पहले आरोपी ने केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति को हत्या की धमकी भरा एक पत्र उनके करीबी के घर के बाहर फेंका था। इस मामले में आरोपी के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट भी दर्ज की गई थी। कोतवाली प्रभारी एसके सिंह ने बताया कि आरोपी कीपैड फोन चलाता है। आशंका जताई जा रही है कि माहौल खराब करने के लिए उसके नाम से फर्जी आइडी बनाकर भड़काऊ पोस्ट की गई हों।

Related Articles

Back to top button