राजनीतिराज्य

योगी सरकार ने रवि किशन को दी y +केटेगरी सुरक्षा

स्वतंत्रदेश, लखनऊ फिल्म इंडस्ट्री में बीते कई दिनों से ड्रग्स को लेकर बहस चल रही है। कई सेलेब्स नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर भी आ चुके हैं। वहीं इस मुद्दे पर बीते दिनों भोजपुरी एक्टर और भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने मॉनसून सत्र में एक बयान दिया जिस पर बवाल खड़ा हो गया। रवि किशन ने मॉनसून सत्र में बॉलीवुड में ड्रग्स इस्तेमाल किए जाने का मुद्दा उठाया था, जिसके बाद काफी विवाद हुआ।

फिल्म इंडस्ट्री में बीते कई दिनों से ड्रग्स को लेकर बहस चल रही है।इस मुद्दे पर बीते दिनों भोजपुरी एक्टर और भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने मॉनसून सत्र में एक बयान दिया था जिस पर बवाल खड़ा हो गया।

इस बयान के बाद उन्हें कथित तौर पर जान से मारने की धमकी दी गई। जिसके देखते हुए अब उन्हें Y केटेगरी की सुरक्षा प्रदान कराई गई है। इस बात की जानकारी रवि किशन ने ख़ुद दी है कि योगी सरकार ने उन्हें y+ केटेगरी की सुरक्षा दी है। इसके लिए रवि किशन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद भी किया है।

रवि किशन ने आज यानी 1 अक्टूबर को सुबह अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आदरणीय श्रद्धेय @myogiadityanath महाराज जी। पूजनीय महाराज जी , मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो y+ सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है इसके लिए मैं , मेरा परिवार तथा मेरे लोक-सभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं तथा आपका धन्यवाद् करती है मेरी आवाज़ हमेशा सदन मे गूंजती रहेगी’।

आपको बता दें कि हाल ही में ये सुरक्षा फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट को भी दी गई है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की डेथ केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद कंगना ने खुलकर बोला था कि बॉलीवुड में 90% सेलेब्स ड्रग्स लेते हैं वो इस बारे में सरकार को बता सकती हैं, लेकिन उससे पहले उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाए। कंगना के इस बयान के बाद काफी हंगामा हुआ। इस बीच उनकी बयानबाज़ी शिवसेना नेता संजय राउत से भी हुई, उनका मुंबई वाला ऑफिस भी तोड़ दिया। इन सबके बीच केंद्र सरकार की तरफ से एक्ट्रेस को y केटेगरी की सुरक्षा दी गई।

Tags

Related Articles