उत्तर प्रदेशराज्य

यूपी भाजपा कायस्थों की भावनाओं से खिलवाड़

भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश की टीम में कायस्थों को तरजीह न देने को लेकर अब कायस्थों में भी नाराजगी की सुगबुगाहट शुरू हो गई है।

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा उत्तर प्रदेश के प्रदेश महामंत्री श्याम चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि वर्तमान समय में राष्ट्रीय विचारधारा से ओतप्रोत कायस्थ समाज अपने को भारतीय जनता पार्टी से जुड़ कर राष्ट्र के विकास में योगदान दे रहा था।पूर्व से वर्तमान तक कायस्थों की देश के प्रति अभूतपूर्व योगदान को विस्मृत नहीं किया जा सकता है।

स्वतन्त्र भारत के इतिहास में ऐसा अब भाजपा में भी देखने को मिला है कि जहां अब कायस्थों को संगठन में स्थान न देकर एक तरह से अपमानित करने का काम हुआ है। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की भगवान चित्रगुप्त मंदिर रानीपुर कायस्थ परिसर में आयोजित इस बैठक में भगवान चित्रगुप्त मंदिर समिति के अध्यक्ष डाॅ मंगला प्रसाद श्रीवास्तव ने कहा कि हम-सब इस तरह से भाजपा के कृत्य से आहत हैं।इसका विरोध करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को पत्र भेजकर कायस्थों को संगठन में स्थान देने के लिए मांग करें। डाक्टर मंगला प्रसाद श्रीवास्तव के विचार पर प्रदेश महामंत्री श्याम चन्द्र श्रीवास्तव ने कायस्थों की भावनाओं का सम्मान करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश अध्यक्ष सहित अन्य जिम्मेदार नेताओं को पत्र लिखकर कायस्थों के भावनाओं से अवगत कराया है।इस मौके पर

महामंत्री सन्दीप श्रीवास्तव सचिव तरुनेश श्रीवास्तव,पूर्व रजिस्ट्रार कानूनगो अशोक कुमार श्रीवास्तव,ई.माताप्रसाद श्रीवास्तव, डाक्टर प्रशान्त श्रीवास्तव, बृजेश कुमार श्रीवास्तव, शिवकुमार लाल श्रीवास्तव,हरिहर प्रसाद श्रीवास्तव, श्रीनाथ श्रीवास्तव एडवोकेट,अमित कुमार श्रीवास्तव,अभिनव श्रीवास्तव ऋषभ,वैभव श्रीवास्तव ऋषि सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

Related Articles