उत्तर प्रदेशराज्य

युवक की मौत, भाई ने भी खेत में फांसी लगाकर दे दी जान

 

स्वतंत्रदेश,लखनऊ। मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में संदिग्ध हालात में एक युवक की मौत के बाद भाई ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के बाद गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमॉर्टम कराया।

हरदोई के मल्लावां कोतवाली में संदिग्ध हालात में युवक की मौत के बाद उसके भाई ने भी फांसी लगाकर दी जान।

ग्राम खेतारा मजरा गंज जलालाबाद निवासी सर्वेश उर्फ डोनाल्ड (41) मजदूरी करता था। स्वजनों ने बताया कि सोमवार की शाम को सर्वेश की तबियत खराब हुई। बड़ा भाई भगवानदीन उसे लेकर निजी चिकित्सक के पास गया। जहां पर चिकित्सक ने दवा देकर घर भेज दिया। घर पर देर शाम को सर्वेश की मौत हो गई। भाई ने इसकी सूचना छोटे भाई श्रवण कुमार उर्फ पप्पू (42) को मोबाइल से दी। इसके बाद श्रवण ने अपना मोबाइल बंद कर लिया और घर नहीं आया। मंगलवार की सुबह श्रवण का शव गांव के बाहर नहर कोठी के निकट जयराम के खेत में गमछे से लटकता मिला।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिवार के लोगों को दी। जिसके बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। कोतवाल ब्रजेश सिंह ने बताया कि मारपीट की कोई भी तहरीर नहीं मिली थी। मृतक सर्वेश बीमार रहता था, उसकी मौत से आहत भाई ने फांसी लगाकर जान दे दी। दोनों शवों का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Tags

Related Articles