Uncategorized

कहर बनकर टूटा कोरोना, पिछले 24 घंटे में…

कोरोना वायरस का कहर लगातार देश में बढ़ता जा रहा है. आगरा के कमिश्नर अनिल कुमार के परिवार पर कोरोना कहर बनकर टूटा है. पिछले 24 घंटे में अनिल कुमार के माता और पिता की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई

रविवार को आगरा कमिश्नर के पिता की कोरोना वायरस के कारण मौत हुई थी और अब सोमवार को उनकी माता का भी निधन हो गया. दोनों ही कोरोना वायरस से संक्रमित थे और अस्पताल में भर्ती थे.

आपको बता दें कि आगरा कमिश्नर के परिवार में उनकी माता, पिता और बहन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. इस दौरान अस्पताल में माता और पिता का निधन हो गया. आगरा यूपी के उन शहरों में शामिल है जो शुरुआत में कोरोना वायरस का हॉटस्पॉट बनकर उभरा था.

मौजूदा आंकड़ों के अनुसार, आगरा में कोरोना वायरस के ढाई हजार केस सामने आ गए हैं. इनमें से 300 के करीब एक्टिव केस हैं, जबकि 2000 से अधिक लोग ठीक हो चुके हैं. आगरा में कोरोना वायरस के कारण सौ से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि अबतक जिले में एक लाख के करीब टेस्ट हुए हैं.

अगर पूरे उत्तर प्रदेश की बात करें तो यूपी में कोरोना वायरस के कुल केस की संख्या 1.87 लाख पहुंच गई है. प्रदेश में अबतक इस महामारी की वजह से करीब तीन हजार लोगों की जान चली गई है. जबकि 1.35 लाख से अधिक लोग ठीक भी हो चुके हैं.

Related Articles