राजनीति

कपिल सिब्बल ने कहा कांग्रेस को अलविदा

 स्वतंत्रदेश ,लखनऊ:कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे कपिल सिब्बल ने ‘हाथ’ का साथ छोड़ दिया है। सिब्बल ने सपा के समर्थन से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया है। सिब्बल ने इस दौरान बताया कि उन्होंने कांग्रेस से 16 मई को ही इस्तीफा दे दिया था।

कांग्रेस नेता ने कपिल सिब्बल द्वारा पार्टी छोड़ने के बाद प्रतिक्रिया दी है। पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि कपिल कांग्रेस के मूल्यों में दृढ़ विश्वास रखते थे। 

वहीं, सिब्बल द्वारा पार्टी छोड़ने के बाद कांग्रेस नेता ने प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा, ‘लोग आते हैं और हमारी पार्टी से चले जाते हैं।’ उन्होंने कहा, ‘सिब्बल ने पार्टी अध्यक्ष को पहले ही एक पत्र लिखा था। पत्र में कहा गया है कि वह कांग्रेस के मूल्यों में दृढ़ विश्वास रखते थे। उन्होंने और कुछ नहीं कहा। उन्हें अपनी स्थिति बताने दें। तब मैं कह सकता हूं।’

कपिल सिब्बल ने बुधवार को नामांकन भरते वक्त कहा कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर हम सब एक साथ आ रहे हैं। हम एक साथ केंद्र सरकार की कमियों को उजागर करेंगे। सब एक साथ मिलकर जनता के बीच बात रखेंगे।

Related Articles

Back to top button