उत्तर प्रदेशराज्य

चोरों ने फिल्मी स्टाइल में की चोरी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:आगरा के अभयपुरा गांव में चोरों ने फिल्मी स्टाइल में वारदात को अंजाम दिया। चोर रस्सी के सहारे घर में दाखिल हुए। इसके बाद कमरों की बाहर से कुंडी लगा दी। चोर घर से करीब 30 लाख रुपए के गहने और तीन लाख रुपए नकद चुरा कर ले गए। सूचना पर पुलिस और फारेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है।

चोर घर की सभी महिलाओं के जेवर ले गए।
चोर घर की सभी महिलाओं के जेवर ले गए।

मलपुरा के अभयपुरा में शिवराम सिंह का परिवार रहता है। शिवराम सिंह ने बताया कि रात करीब डेढ़ बजे उनका बड़ा बेटा बृजकिशोर सिंह पेशाब के लिए उठा। उसने देखा की कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था। मैं बाहर सो रहा था। बृजकिशोर ने मुझे फोन कर उठाया। मैंने कमरे की कुंडी खोली और दूसरे कमरे में जाकर देखा तो वहां पर सारा सामान फैला पड़ा था। अलमारी के ताले टूट हुए थे। घर पर नौ मई को भतीजी की शादी हुई थी। ऐसे में सभी बहु और बेटियों के जेवर भी उसी अलमारी में रखे थे।

12 से एक बजे के बीच वारदात
घरवालों ने बताया कि चोर रस्सी के सहारे पहले घर में दाखिल हुए। इसके बाद उन्होंने कमरों की कुंडी लगा दी। चोरों ने घटना को रात 12 से एक बजे के बीच अंजाम दिया है। चोर घर से तीन लाख कैश और सोने-चांदी के जेवरात ले गए हैं। जेवरात की कीमत करीब 30 लाख रुपए बताई गई है। सूचना पर मलपुरा थाना प्रभारी पहुंच गए। डॉग स्क्वायड और फारेंसिक टीम को बुला लिया गया है।

Related Articles

Back to top button