उत्तर प्रदेशराज्य

योगी को मिटाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में एटा जिले के रहने वाले ट्रक ड्राइवर अमरपाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अमरपाल पर आरोप है कि उसने मऊ से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को जेल से न छोड़ने पर सीएम योगी को मिटाने की धमकी दी थी। ट्रक ड्राइवर ने 112 के वॉट्सएप नंबर पर धमकी दी थी, जिसके बाद से पुलिस ने सर्विलांस के जरिए आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिटाने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने पकड़ लिया है।

जानकारी के अनुसार, 9696755113 नंबर से किसी बदमाश ने बुधवार को यूपी 112 सेवा के वॉट्सएप नंबर पर कई धमकी भरे मैसेज भेजे थे। इंस्पेक्टर हजरतगंज अंजनी कुमार पांडेय की तरफ से केस दर्ज कराया गया है। धमकी भरे मैसेज बुधवार सुबह 9.56 से 10.11 बजे के बीच भेजे गए थे। मैसेज में मुख्यमंत्री काे लेकर अभद्र बातें करने के साथ ही मुख्तार को 24 घंटे के भीतर जेल से बाहर निकलने की बात कही गई थी।

धमकी में लिखा- मुख्तार को नहीं छोड़ा तो सरकार मिटा दी जाएगी
धमकी देने वाले ने मैसेज में लिखा था कि मुख्तार को जेल से नहीं छुड़ाया गया तो 25 तारीख यानी शुक्रवार तक सरकार मिटा दी जाएगी। उन्होंने बताया कि जिस नंबर से धमकी भरे मैसेज भेजे गए हैं, उसका पता चलने के बाद पुलिस की एक टीम ने आरोपी को एटा से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए ट्रक ड्राइवर से पुलिस पूछताछ कर रही है आखिर इसने क्यों धमकी दी थी। इसके पीछे क्या मंशा रही। फिलहाल, पुलिस की टीम धमकी देने वाले से पूछताछ कर रही है।

Tags

Related Articles