उत्तर प्रदेशराज्य

दो ट्रकों की टक्कर में ड्राइवर और खलासी घायल

स्वतंत्रदेश,लखनऊ |उत्तर प्रदेश में वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह दो ट्रकों की टक्कर में दो लोग घायल हो गए। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने सही समय पर ड्राइवर और खलासी को बाहर निकाल लिया जिससे उनकी जान बच गई। ट्रक ड्राइवर की हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसा राजातालाब बीरभानपुर हाईवे स्थित तहसील के पास क्रॉसिंग पर हुआ।

वाराणसी में दो ट्रकों के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई।

जानकारी के अनुसार, रायबरेली से सीमेंट लादकर चंदौली जिले के लिए जा रहे ट्रक क्रॉसिंग पर मोहनसराय की तरफ जा रहे दूसरे ट्रक से टकरा गया। दूसरा ट्रक ड्राइवर अपना ट्रक छोड़कर फरार हो गया। जिसके दौरान हाइवे पर लगभग 40 मिनट यातायात बाधित रहा।

राजातालाब चौकी इंचार्ज संतोष कुमार यादव मौके पर पहुंचे और क्षतिग्रस्त दोनों ट्रकों को सड़क के किनारे लगवा कर यातायात सुचारू करवाया। यादव ने बताया कि दोनों ट्रकों के मालिकों से संपर्क किया जा रहा है। खलासी की हालत थोड़ी गंभीर बनी हुई है। दूसरे ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया है। ट्रक के नंबर से डिटेल निकाल ली गई है। गनीमत है कि पास से गुजर रहे दूसरे वाहन के लोग चपेट में नहीं आए। हादसे में विजय कुमार और विवेक घायल हुए हैं जो अमेठी के रहने वाले हैं।

Tags

Related Articles