Uncategorized

रायबरेली:आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत, 6 लोगों को झुलसने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया

रायबरेली में आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई और आधा दर्जन लोग झुलस गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्‌टी दे दी गई।

  • जिले के गोठियां तिवारीपुर में शाम को हुई घटना
  • पशु चराने गए थे, उसी समय शुरू हो गई बारिश

उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले के सलोन कोतवाली क्षेत्र में रविवार को आसमानी बिजली की चपेट में आकर एक किशोरी समेत तीन की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 6 लोग गम्भीर रूप से झुलस गए। घायलों को एम्बुलेंस से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि बाद में प्राथमिक उपचार के बाद कुछ लोगों को घर भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार जिले के सलोन कोतवाली क्षेत्र के सूची चौकी अंतर्गत गोठिया तिवारीपुर में रविवार को कुछ लोग गांव स्थित एक बाग में जानवर चराने के लिए गए हुए थे। करीब चार बजे तेज बरसात होने लगी।तभी सभी लोग एक पेड़ के नीचे बरसात से बचने के लिए चले गए।

इसी बीच पेड़ के नीचे खड़े सभी लोगों पर अचानक आसमानी बिजली कहर बनकर गिरी। जिसमें अंजली मौर्या की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दीपांशी और कमला की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। रामपति, कुमकुम और गोलू को घायल अवस्था में एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं प्रीति, रामपति, प्रीति, पूर्णिमा मौर्य को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

Related Articles